लव मैरिज के 2 साल बाद पत्नी ने पति को दिया जहर, जेवर लेकर गई भाग

dcnjkdfndf

ग्वालियर. दो साल पहले लव मैरिज की। शादी के बाद पति ने युवती को हर तरीके से खुश रखा, लेकिन शनिवार की रात युवती ने अपने पति के खाने में जहर मिलाकर खिला दिया। पति के बेहोश होते ही वह घर में रखे 85 हजार रुपए नगद, लाखों के जेवर समेटकर भाग गई। पुलिस ने पति को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। यह है मामला..
-उपनगर ग्वालियर की घासमंडी इलाके में रहने वाले जीतेन्द्र राजपूत ने दो साल पहले ज्योति चौहान नाम की लड़की से लव मैरिज की थी। शादी के बाद कपल खुश था। इनके एक बेटा भी हो गया।
-शनिवार की रात को ज्योति ने जीतेन्द्र को खाना खिलाया। खाना खाने के बाद जीतेन्द्र होश खो बैठा। वह 24 घंटे सोता रहा। जब बच्चे के रोने की आवाज आई तो दूसरी मंजिल पर रहने वाला भाई नीचे आया।
-बच्चा बेड के पास रो रहा था और जीतेन्द्र बेसुध पड़ा हुआ था और अलमारी खुली पड़ी थी। जीतेन्द्र की पत्नी ज्योति गायब थी।
- भाई ने पुलिस को खबर की। टीआई एमएम मालवीय मौके पर पहुंचे और सबसे पहले बेसुध जीतेन्द्र को हॉस्पिटल पहुंचाया।
जहर देकर फरार हो गई ज्योति
-दो दिन बाद बेसुध जीतेन्द्र को होश आया। उसने बताया कि पत्नी ने ही उसे खाने में कुछ खिलाया था, वह घर से जेवर व रुपए समेटकर फरार हो गई है।
-पुलिस के मुताबिक ज्योति से उसकी मुलाकात दो साल पहले तानसेन नगर में हुई थी और वह वहां किराए से रहती थी। उसके माता-पिता कौन हैं, इसका पता जीतेन्द्र को नहीं हैं।
गायब पत्नी को पुलिस खोजने में लगी
-पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि पति-पत्नी के बीच क्या अनबन हुई, जिसके कारण उसे जहर खिला दिया और घर के जेवर और रकम समेटकर चंपत हो गई।
-जीतेन्द्र का कहना है कि वह फोन पर कई लोगों से बात करती रहती थी। इस बात पर कई बार उसका झगड़ा भी हुआ था। पुलिस को उसकी कॉल डिटेल निकलवानी चाहिए।
- टीआई एमएम मालवीय के मुताबिक कोई जहरीला पदार्थ पत्नी ने जीतेन्द्र को खिलाया था। फिलहाल पति के बयान के मुताबिक ही पुलिस काम कर रही है।

0 comments