लेडी ने 16 साल के बेटे से करवाए 3 मर्डर, फिर आंखों के सामने जलवाई लाशें

desfjjdf

भोपाल।मध्य प्रदेश के गुना में एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे और उसके दोस्त के साथ मिलकर तीन लड़कों का मर्डर कर दिया। हत्या करने के बाद महिला ने अपने सामने तीनों लाशों को पेट्रोल से जलवा दिया। ये खुलासा खुद पुलिस रिमांड पर आरोपी महिला पूनम दुबे ने किया है। क्या है मामला...
-18 मई को गुना के सिंचाई विभाग के ऑफिस अधीक्षक अंतर सिंह मीना के बेटे हेमंत का अपहरण हो गया था।
- किडनैप के बाद हेमंत के दोस्त लोकेश, ऋतिक का शव मिलने के बाद पुलिस को पता चला कि हेमंत की भी हत्या हो गई है। 
- पुलिस की छानबीन में पता चला कि पूनम दुबे, उसके बेटे और दोस्त ने मिलकर तीनों की हत्या की थी। हत्या के पीछे वजह हेमंत से रुपए ऐंठना थी।
- टीई आशीष सप्रे ने बताया कि महिला बच्चों को उधार पैसा बांटती थी, इसके बदले वह शपथ पत्र पर लिखा-पढ़ी कराती थी लेकिन घर में छानबीन में कोई दस्तावेज नहीं मिले।
- पुलिस जब महिला को लेकर जंगल में पहुंची तो उसने वहां पर छिपा रखा मृतक लोकेश का पर्स बताया, जिसे जब्त किया गया। वहीं मर्डर में यूज किए गए दो चाकू भी मिले।
हत्या के बाद हेमंत को खुद के सामने पेट्रोल से जला दिया था
-आरोपी महिला ने अपने नाबालिग पुत्र और उसके दोस्त की मदद से हेमंत की हत्या करवाई थी और उसका शव पेट्रोल से अपने सामने जला दिया था।
- बाद में नाबालिग बच्चों ने इसी तरीके का इस्तेमाल कर लोकेश और ऋतिक की हत्या के बाद शव को पेट्रोल से जलाया था।
पुलिस को दे रही है लगातार धमकी
-ट्रिपल मर्डर मामले की मुख्य आरोपी पूनम दुबे उर्फ पक्का ने रिमांड के दौरान थाने में ही पुलिस को धमकी दे दी, बोली मुझे परेशान मत करो। 3-4 दिन में जमानत हो जाएगी। इसके बाद एक-एक से बदला लूंगी। इससे पहले भी वह कोर्ट में पुलिस को धमका चुकी है।
10 दिन में भी दूर नहीं हुई तकनीकी खराबी
- पूनम के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालने के लिए सर्वर अब भी डाउन है। पुलिस का कहना है कि कोई तकनीकी खराबी आ गई है। वह ठीक नहीं हो पा रही है। 10 दिन से यह खराबी दूर नहीं हुई है।
पति से भी पूछताछ ताकि कोई सुराग मिले
- पुलिस ने आरोपी के पति अजय मुनक्का को भी पूछताछ के लिए उठाया, हालांकि वह इस अपराध में आरोपी नहीं है। पुलिस चाहती है कि ऐसा कोई सुराग मिले, जिससे आरोपी को सजा हो सके।

0 comments